उत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबरब्रेकिंगवीडियो

मोहनलालगंज में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव लटका मिला

आइये नज़र डालते हैं उत्तर प्रदेश की बड़ी ख़बरों पर

1 . मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गो-आश्रय स्थलों के रखरखाव के लिए मंडियों की आय से दो के बजाए तीन प्रतिशत सेस वसूलने का निर्देश जारी किया है। (लखनऊ)

2 . कांग्रेस महासचिव और प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी आज वाराणसी दौरे पर रहेंगी। (लखनऊ)

3 . समाजवादी पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं को छपाक फिल्म दिखाने के लिए शुक्रवार को गोमतीनगर के मल्टीप्लेक्स का एक शो बुक किया है। (लखनऊ)

4 . लखनऊ बार एसोसिएशन ने वकील शिशिर की हत्या की घोर निंदा करते हुए न्यायिक कार्य का बहिष्कार किया। (लखनऊ)

5 . नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में व्यापारी संगठन द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद रहे. (लखनऊ)

6 . गुरुवार को डिफेंस एक्सपो को लेकर एक बड़ी मीटिंग एडीजी जोन कार्यालय में आयोजित हुई. आईजी एसके भगत, एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी, सहित सभी अधिकारी मीटिंग में मौजूद रहे (लखनऊ)

7 . उत्तर प्रदेश सरकार ने बड़े प्रशासनिक फेरबदल करते हुए 14 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी को गाजियाबाद ट्रांसफर कर दिया गया है। (लखनऊ)

8 . मोहनलालगंज में चेकिंग के दौरान अवैध शराब बरामद की गई है. ट्रक में भरी शराब पुलिस ने बरामद की है. (बाइट– आदित्य लहंगे, एसपी ग्रामीण) (मोहनलालगंज)

9 . मोहनलालगंज इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव लटका मिला है. निगोहा थाना क्षेत्र के गौतम खेड़ा जंगल के पास का मामला है. (मोहनलालगंज)

10 . मोहनलालगंज से एक और बड़ी खबर आ रही है. जिलाधिकारी के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं प्राइवेट स्कूल। (बाइट– पल्लवी मिश्रा, उप-जिलाधिकारी, लखनऊ) (मोहनलालगंज)

Show More

Related Articles

Close
Close