Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

राशिफल : जानिए कैसा बीतेगा 16 दिसंबर का दिन


आज हम आपको 16 दिसंबर के राशिफल के बारे में बताएंगे

मेष राशि वाले लोगों के परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। माता का सानिध्य प्राप्त होगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। स्वास्थ्यस का ध्यान रखें।

वृष राशि वाले आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। मीठे खान-पान में रुचि रहेगी। आरामतलबी बढ़ सकती है।

मिथुन राशि वालों का मन अशान्त रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। परन्तु वाणी में सौम्यता रहेगी। धन की स्थिति में सुधार होगा। पारिवारिक समस्यानएं बढ़ सकती हैं l

कर्क राशि वालों में क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। संतान सुख में वृद्धि होगी।

सिंह राशि वाले पठन-पाठन के कार्यों में सफल रहेंगे। नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। धैर्यशीलता में कमी आएगी।

कन्या राशि वालों की धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ेगी। मानसिक शान्ति रहेगी। फिर भी बातचीत में संयत रहें। परिवार का सहयोग मिलेगा।

तुला राशि वालों में मानसिक तनाव रहेगा। शैक्षिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास में कमी आएगी।

वृश्चिक राशि वाले अपनी भावनाओं को वश में रखें। जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं। माता-पिता का साथ मिल सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

धनु राशि वालों को शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। संतान सुख में वृद्धि होगी।

मकर राशि वालों की कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। संतान सुख में वृद्धि होगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। खर्चों में वृद्धि होगी। माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि वालों में लेखानादि-बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साधन बन सकते हैं। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। मन अशांत रहेगा।

मीन राशि वालों में मानसिक शान्ति रहेगी। परन्तु वाणी में कठोरता का प्रभाव बढ़ सकता है। संतान सुख में वृद्धि होगी। खर्च अधिक रहेंगे।