उत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबरब्रेकिंगवीडियो

राजधानी के थाना कृष्णा नगर के पास एक डेड बॉडी मिली

1. उत्तर प्रदेश को राष्ट्रीय युवा उत्सव की मेजबानी का पहली बार मौका मिला है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसका उद्घाटन करेंगे। इसमें किरण रिजीजू भी मौजूद रहेंगे।

2. प्रदेश के उप मुख्यमंत्री व लोक निर्माण मंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज अलीगढ़ दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जनसभा को संबोधित करेंगे।

3. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शनिवार को फिरोजाबाद उपद्रव में मारे गए परिजनों से मिले। उपद्रव में मारे गए छह लोगों के परिजनों को उन्होंने तीन-तीन लाख रुपये के चेक दिए।

4. इस बार कैबिनेट की बैठक मंगलवार की बजाए एक दिन पहले ही सोमवार की सुबह होगी।

5. आज अटल जी की प्रतिमा के दर्शन का मौका है. जनता आज फ्री और बिना रोक टोक के लोकभावन स्तिथ इस विशाल प्रतिमा को देख सकेगी।

6. राजधानी लखनऊ को फिर कोहरे ने ढक लिया है, कड़ाके की ठंड पड़ रही है, कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम हो गई है और वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई है.

7. राजधानी में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार दोपहर थाना कृष्णा नगर के पास एक डेड बॉडी मिली है.

8. शनिवार को लखनऊ विश्वेश्वरैया सभागार में युवा प्रतिनिधि संवाद कार्यक्रम का आयोजन हुआ. आपको बता दें कि युवा दिवस की पूर्व संध्या पर इस कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव मौजद रहे. इस दौरान सैकड़ो की तादात में बीजेपी युवा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे

9. गोरखपुर में चोरो के एक बड़े गैंग का खुलासा हुआ है ,लाखों की चोरी के समानो के साथ चार शातिर चोरो को शाहपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है,गिरफ्तार चोरो की निशानदेही पर पुलिस ने लाखों की चोरी का समान व 83700 नगदी बरामद की है और चोरी की 3 घटनाओं का खुलासा किया है।

10. गोरखपुर महोत्सव में सांसद और फ़िल्म स्टार रवि किशन पहुंचे और काव्य पाठ और भोजपुरी गीतों से समां बांधा। अपने प्रिय सांसद को अपने बीच पाकर जनता झूम उठी.

Show More

Related Articles

Close
Close