उत्तर प्रदेशक्राइमबड़ी खबरब्रेकिंगलखनऊ

महिला का गला रेत सड़क पर फेंका, Facebook से हुई गिरफ्तारी

 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कल देर रात एक दिलदहला देने वाली वारदात हुई है। दरअसल यहां कल एक महिला का गला रेतकर शहीद पथ के पास फेंका दिया गया था और जब राहगीरों ने घायल महिला को देखा तब उसको लोहिया अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वारदात के बाद महिला ने अपने किसी परिचित को फोन किया था, जिसमें वो उससे सिर्फ इतना कह सकी कि ‘उसने मेरा गला काट दिया है। ’ मौके पर पहुंची पुलिस को घायल महिला ने आरोपी का मोबाइल नंबर बताया है।

पुलिस ने महिला द्वारा मिले मोबाइल नंबर से आरोपी का पता लगाया और उसके फेसबुक अकाउंट को खंगाला। फिर पुलिस ने आरोपी युवक के बारे में फेसबुक से अधिक जानकारी जुटाकर उसे धर दबोचा और आरोपी युवक का नाम नदीम खान बताया जा रहा है।  पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है।

Image result for आधी रात महिला का गला रेतकर सड़क पर फेंका,

बता दें कि यह घटना विभूतिखंड के शहीद पथ की है और जानकारी के मुताबिक शहीद पथ के यूपी 100 के पास लहूलुहान हालत में एक महिला मिली, जिसका गला रेता हुआ था।  राहगीरों ने घायल महिला को लोहिया अस्पताल पहुंचाया और मौके पर पहुंची विभूतिखंड थाने की पुलिस को घायल महिला कागज पर अपना नाम सोनी लिखा। पुलिस ने हमला करने वाले का नाम पूछा तो वह ‘एन’ ही लिख पाई थी. साथ ही एक मोबाइल नंबर भी लिखा और फिर इसके बाद वो बेहोश हो गई थी।

आरोपी युवक नदीम खान

पुलिस के मुताबिक सोनी ने गला कटने के बाद अपने परिचित को कॉल किया था, जिससे वो सिर्फ इतना ही कह सकी कि ‘उसने मेरा गला काट दिया है।’ बता दें कि महिला ने पांच साल की एक बेटी होने की बात भी कही थी। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले के बारे में पूछताछ शुरू की तो वो बेहोश हो गई और पुलिस ने मोबाइल नंबर से आरोपी का फेसबुक अकाउंट खंगाला, जिसके बाद नदीम खान नाम के आरोपी को पुलिस ने गोमतीनगर इलाके से धर दबोचा।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close