पत्नी को था पति पर शक, पत्नी का गला दबाकर की हत्या, फिर रची ये साजिश

madiyaon case

madiyaon case


यूपी एक बार फिर शर्मसार हुई । बाराबंकी का खौफनाक मंजर को किसी ने भूलाया भी नही होगा कि लखनऊ में एक बार फिर रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दरिंदे पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी…वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से भाग गया. सुबह वापस आने के बाद बदमाशों द्वारा पत्नी की हत्या का शोर मचाने लगा।

बता दें कि मामला राजधानी लखनऊ में मड़ियांव के रहीमनगर-डुडौली क्षेत्र की है। यहां प्रेम प्रसंग के चलते पति ने अपनी को बेहद खौफनाक तरीके से उसे मौत का घाट उतार दिया। मौत की सूचना मिलते ही मौके पर पूलिस पहुचीं। पुलिस को देखकर आरोपी पति भागने लगा लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

पुलिस के पुछताछ के दौरान आरोपी पति ने बताया कि घटना के समय वह काम पर था। लेकिन पुलिस द्वारा सख्ती करने पर आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि झगड़े के बाद उसने पत्नी का गला घोंट दिया। पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर शव पोस्टमार्टम करने भेज दिया गया है।

प्रभारी निरीक्षक विपिन सिंह ने हत्या कि वजह बताते हुए बोला कि आरोपी मूलरूप से सीतापुर के तालगांव का रहने वाला रामहृदय मड़ियांव के रहीमनगर डुडौली में किराए के मकान में रहता है। परिवार में पत्नी मुन्नी देवी (35) के साथ रहकर वह मजदूरी करता है। पुलिस के मुताबिक पत्नी को संदेह था कि पति का किसी महिला से संबंध है।

इसी को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था । बुधवार रात खाना खाने के बाद दोनों के बीच कहासुनी शुरू हुई। झगड़े के दौरान राम हृदय ने पत्नी का गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद वह कमरा बाहर से बंद कर निकल गया। सुबह वापस आया तो पत्नी को कमरे में मृत मिला बताकर हंगामा करने लगा ।