उत्तर प्रदेशक्राइमदेशबड़ी खबरब्रेकिंगलखनऊ

यूपी:एक बार फिर 6 साल की बच्ची चढ़ी हैवानो के हत्थे, सदमे में परिवार

आय दिन यूपी के राजधानी से एक न एक घृणित मामला सामने आता रहता है। अभी बीते कुछ समय पहले मड़ियाओं क्षेत्र में 5 माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटना कोई भुला भी नही पाया होगा कि एक बार फिर 6 साल कि बच्ची हैवानित के हत्थे चढ़ गई। यूपी में मानवता को तार तार करने वाली दरिदें पर लगाम लगने का नाम नहीम ले रहा। सासन प्रसाशन सभी चुप्पी लगा के बैठे है।

जी हां यूपी में फिर एक बार फिर समाज को शर्मसार करने वाली घटना सामने आया है। यहां सुल्तानपुर के कुड़वार थानाक्षेत्र निवासी 6 साल कि बच्ची को 3 हैवानों ने अपनी हवस का शिकार बनाया। वह छह दिन पहले अपने पिता के साथ बाजार गई थी। जहां 3 दरिदों ने उस मासूम को सुनसान स्थान पर ले जाकर गैंगरेप किया।

दुष्कर्म पीड़िता को सुल्तानपुर के जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। लेकिन हालत गंभीर होने पर केजीएमयू एडमिट कर दिया गया। देर रात उसे ट्रॉमा सेंटर लाया गया जहां से केजीएमयू के पीडियाट्रिक सर्जरी विभाग के डांक्टरो ने बच्ची कि हालत गंभीर बताया है।

फिलहाल पीड़िता के पिता कि रिर्पोर्ट पर पुलिस ने 16 साल के नाबालिग युवक को सलाखों के पीछे भेज दिया है लेकिन 2 दरिंदे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close