उत्तर प्रदेशक्राइमबड़ी खबर

बेखौफ बदमाशों ने चाकू से गोदकर छात्र की निर्मम हत्या

राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके गोमतीनगर थाना क्षेत्र स्थित अलकनंदा अपार्टमेंट में बदमाशों ने एक छात्र की चाकू से गोदकर कर निर्मम हत्या कर दी। वहीं बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पाते ही आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में भी जुट गई है।

पूरा मामला गोमतीनगर थाना क्षेत्र स्थित अलकनंदा अपार्टमेंट का है। जहां मृतक प्रशांत किसी पार्टी में शामिल होने के लिए अपनी बहन को अलकनंदा अपार्टमेंट पंहुचा था। इस दौरान अपार्टमेंट के बाहर करीब आधा दर्जन से अधिक बदमाश प्रशांत के इंतजार में घात लगाए हुए बैठे थे। मृतक प्रशांत जैसे ही अपने ड्राईवर शाजिद के साथ लोहिया से अलकनंदा अपार्टमेंट पंहुचा, तभी बदमाशों ने प्रशांत पर ताबड़तोड़ चाकू से कई वार करके उसको मौत के घाट उतार दिया। वहीं बदमाशों ने ड्राइवर शाजिद की भी बुरी तरह से पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि बीते दो दिन पहले कोचिंग सेंटर में मृतक प्रशांत की अर्पण शुक्ला नामक छात्र से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी जिसकी नौबत मारपीट तक आ गई थी। आरोप है कि छात्र अर्पण शुक्ला और उसके साथियों ने मिलकर प्रशांत की हत्या कर दी है। प्रशांत अपार्टमेंट में एक ट्रैवल्स की कार से आए थे, जिसके ड्राइवर शाजिद से भी जानकारी ली जा रही है। पुलिस ने बताया कि प्रशांत लखनऊ में अपने दोस्तों के साथ रहता था। जिसमें कुछ ग्रुप ऑफ स्टूडेंट्स हैं और कुछ एग्जाम्स की तैयारी कर रहे हैं।

सोसायटी सुपरवाइजर दुर्गेश शुक्ला ने बताया कि आज यहां अपार्टमेंट में लगभग 6-7 लड़के आए और उन्होंने कहा कि उन्हें अपार्टमेंट के कमरा नम्बर 506 में जाना है, लेकिन जब उन लोगों से गेट पर एंट्री करने को कहा गया तो वो लोग जबरदस्ती अंदर घुस आए। जिसके बाद मृतक प्रशांत सिंह जैसे ही अपार्टमेंट में आया तो, वैसे ही उन लड़कों ने प्रशांत पर हमला कर दिया और चाकू से गोदकर उसकी निर्मम हत्या कर दी।

फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस टीम के साथ मौजूद ज्वाइंट कमिश्नर नीलाब्जा चौधरी ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। साथ ही घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया और मौके से साक्ष्य इकट्ठा किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस अधिकारी जानकारी लेने के साथ ही जांच-पड़ताल में जुटे हुए हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close