Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

उन्नाव केस: एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाई गई पीड़िता, हालत गंभीर


उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में रेप पीड़िता को जलाकर मारने की कोशिश के मामले में पीड़िता की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। पीड़िता को लखनऊ से एयरलिफ्ट करके दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया है। अस्पताल के आपातकालीन विभाग के आईसीयू में पीड़िता को भर्ती किया है। पीड़िता के साथ एक परिजन भी अस्पताल में मौजूद है।

शाम करीब 6 बजे लखनऊ से दिल्ली रवाना होने के बाद इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एयर एंबुलेंस पहुंची। रात 8 बजकर 22 मिनट पर हवाई अड्डे से सफदरजंग अस्पताल तक एंबुलेंस के लिए दिल्ली पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर बनाया था। करीब 100 यातायात पुलिस और 50 पुलिस जवानों की मदद से ग्रीन कॉरिडोर के जरिए पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया।

सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है पुलिस

फिलहाल इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और तीन अन्य हिरासत में है। इन सभी से उन्नाव पुलिस पूछताछ कर रही है और योगी सरकार ने घोषणा की है कि पीड़िता के इलाज में आने वाला सारा खर्च सरकार वहन करेगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव समेत तमाम बड़े नेताओं ने योगी सरकार को कानून व्यवस्था के नाम पर आड़े हाथों लिया है।