उत्तर प्रदेशबड़ी खबरब्रेकिंगमुरादाबाद मेरठ

मुरादाबाद में बेपटरी हुई लखनऊ-आनंद विहार डबल डेकर ट्रेन

ट्रेन की पांचवीं और आठवीं बोगी पटरी से उतरी

उत्‍तर प्रदेश के मुरादाबाद में रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां लखनऊ-आनंद विहार डबल डेकर ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। हालांकि, इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। मौके पर रेलवे की टीम पहुंच गई है। हफ्ते में चार दिन चलने वाली डबल डेकर लखनऊ जंक्शन से सुबह 5 बजे रवाना होती है।

रेलवे के मुताबिक, लखनऊ से आनंद विहार जा रही डबल डेकर ट्रेन आज मुरादाबाद और कटघर स्टेशन के बीच पटरी से उतर गई है। यह हादसा लेवल क्रॉसिंग गेट नंबर 415 पर हुआ। पांचवीं और आठवीं बोगी पटरी से उतरी है। इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है। मौके पर राहत और बचाव दल पहुंच गया है। इस बाबत रेलवे का कहना है कि हमारी पहली प्राथमिकता यात्रियों की सुरक्षा है। यात्रियों को आगे वाले कोच में शिफ्ट किया जाएगा और ट्रेन को मुरादाबाद ले जाया जाएगा।

इससे पहले शनिवार शाम मुरादाबाद रेल मंडल के धनेटा में लूप लाइन से गुजर रही मिलिट्री स्पेशल (मालगाड़ी) ट्रेन का एक डिब्बा पटरी से उतर जाने के कारण ट्रेनों का संचालन बंद करा दिया गया था। डीआरएम तरुण प्रकाश ने बताया था कि शनिवार शाम मिलिट्री स्पेशल ट्रेन( मालगाड़ी) मुरादाबाद से बरेली की ओर जा रही थी। मालगाड़ी में मिलिट्री का सामान लदा हुआ था, जिसे चालक संजीव कुमार और सह चालक अमन लेकर जा रहे थे।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close