उत्तर प्रदेशक्राइमब्रेकिंग

खेत से घर लौट रही मंदबुद्धि युवती को प्राइमरी स्कूल में खींचकर किया रेप

यूपी में एक बार फिर मानवन जाती को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां खेत से घर लौट रही मंदबुद्धि युवती से गांव के ही युवक ने पास के प्राइमरी स्कूल में खींचकर दुष्कर्म कर दिया। इस दौरान वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जानकारी होने पर युवती के परिजनों ने आरोपी को दबोच लिया और घर में बंद करके उसे बुरी तरह से पीटा। उधर, पुलिस ने घायल आरोपी को छुड़ाकर अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। वीडियो बनाने वाले की तलाश की जा रही है।

यह घटना संभल कोतवाली इलाके कि है। गांव की मंदबुद्धि युवती से रेप की जानकारी शुक्रवार को वीडियो वायरल होने के बाद हुई। कुछ ही देर में लोग मौके पर पहुंच गए और युवक को पकड़ लिया। युवती के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगों के साथ आरोपी को कमरे में बंद करके पिटाई की। मामले की जानकारी होने पर गांव पहुंची पुलिस ने गांव पहुंचकर आरोपी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया और थाने ले गई।

पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पिटाई से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया । प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि आरोपी इश्तकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराके जांच की जा रही है। वीडियो वायरल किए जाने की भी जांच की जा रही है

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close