उत्तर प्रदेशक्राइमनॉएडा ग़ाज़ियाबाद

चलती गाड़ी में महिला के साथ किया दुष्कर्म, और फिर इस घिनौने काम को दिया अंजाम

आरोपी ने पानी की बोतल में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को पिला दिया और नशा होने पर महिला के साथ चलती कार में दुष्कर्म किया

उत्तरप्रदेश: उत्तरप्रदेश के ग़ाज़ियाबाद क्षेत्र की रहने वाली एक महिला के साथ चलती गाड़ी में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद पीड़िता ने देहात थाने पहुंचकर फाइनेंसर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में कुछ काम की वजह से गाजियाबाद क्षेत्र निवासी दंपती सोमवार सुबह हापुड़ गए हुए थे. लौटते वक्त दोनों नगर के मेरठ रोड तिहारे पर बस का इंतजार कर रहे थे, तभी पति को कुछ जरूरी काम आ गया जिसकी वजह से वह मेरठ के खरखौदा चला गया.

इसके बाद कंपनी का फाइनेंसर कार लेकर तिराहे पहुंच गया और महिला को गाजियाबाद छोड़ने का झांसा देकर कार में बैठा लिया। और फिर उसने पानी की बोतल में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को पिला दिया और नशा होने पर महिला के साथ चलती कार में दुष्कर्म किया।

इस हैवानियत के बाद उसने महिला को ततारपुर बाइपास के पास हाइवे पर फ़ेंक दिया और फिर वहां से फरार हो गया. थाना देहात प्रभारी राजपाल सिंह तोमर ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और अब आगे की कार्रवाई की जाएगी। फ़िलहाल आरोपी फाइनेंसर को हिरासत में ले लिया है. और बताया यह भी जा रहा है कि मामला आपसी लेनदेन के विवाद का भी था.

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close