अलीगढ़ आगराउत्तर प्रदेश

शादी की शहनाइयों के बीच आई ऐसी खबर जिसने उड़ा दिए सबके होश

आगरा के बिचपुरी में शुक्रवार शाम को छोटी बहन की शादी की खरीदारी करने आई बड़ी बहन की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. इस घटना से शादी वाले घर में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा

आगरा: आगरा के बिचपुरी में शुक्रवार शाम को छोटी बहन की शादी की खरीदारी करने आई बड़ी बहन की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. इस घटना से शादी वाले घर में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया और जमकर हंगामा किया। मृतका की बहन की बरात के घर पहुँचने के बाद यह हादसा हुआ.

सुमन टोहिला, थाना नदवई, भरतपुर की निवासी थी. उसकी छोटी बहन चंचल की शुक्रवार को शादी थी. सुमन का मायका सदरवन, बिचपुरी में है. शाम 5:30 बजे सुमन पति के साथ बाजार सामान खरीदने आई थी और तब तक बारात भी घर में दाखिल हो चुकी थी.

बिचपुरी मार्ग पर एक बाइक एजेंसी के सामने पति बाइक लेकर खड़ा था और तभी सड़क किनारे खड़ी सुमन को बोदला की ओर जा रहे कंटेनर ने टक्कर मार दी. मौके पर ही सुमन ने दम तोड़ दिया। गुस्साए लोगों ने कंटेनर को पकड़ लिया और जमकर हंगामा किया। दो घंटे तक आवाजाही बाधित रही. पुलिस ने आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

बिचपुरी चौकी प्रभारी तेज सिंह ने बताया कि आरोपी चालक का नाम नासिर है और उसके खिलाफ मृतका के पिता प्रभु ने मुकदमा दर्ज करवा दिया है. सुमन की मौत से शादी वाले घर में कोहराम मच गया। मंगल गीतों की जगह करुण क्रंदन गूंजने लगा। परिजन शादी नहीं करने की बात कहने लगे। बाद में बुजुर्गों ने शादी की रस्में सादा तरीके से करने का फैसला किया।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close