उत्तर प्रदेशक्राइम

जंगल में पाए गए तीन युवकों के शव, हैरान कर देने वाली मौत की वजह

यूपी के शामली में बुधवार सुबह जंगल में तीन युवकों के शव पाए गए. जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घटना की पूरी जानकारी ली

उत्तरप्रदेश: यूपी के शामली में बुधवार सुबह जंगल में तीन युवकों के शव पाए गए. जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घटना की पूरी जानकारी ली. फ़िलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

यह मामला झिंझाना थानाक्षेत्र के गांव काला माजरा का है जहाँ पर जंगल में तीन युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गई. लोगों ने इस घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल की और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी सिटी समेत कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

पुलिस के मुताबिक, जंगल में गन्ने के खेत के किनारे तीनों युवकों के शव मिले हैं और स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है.  शुरुआती जांच-पड़ताल में युवकों के शरीर पर किसी भी चोट के निशान नहीं पाए गए हैं.

युवकों के शव के पास से कुछ इजेक्शन, सिरिंज, एक मोबाइल व बाइक मिली है. एसपी शामली के अनुसार, बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर हरियाणा का है और यह आशंका जताई जा रही है कि युवकों की मौत नशे के ओवरडोज से हुई है. पुलिस शवों की शिनाख्त करने में जुटी है.

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close