Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

बौखलाए पाकिस्तान ने यूएन को लिखे पत्र पर भाजपा विधायक कहीं ये बात


मुजफ्फरनगर : जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटने के बाद बौखलाई पाकिस्तान सरकार ने हाल ही में संयुक्त राष्ट्र (यूएन) को पत्र लिखकर कश्मीर में हालात बिगड़ने का आरोप लगाया है।वहीं विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाले विक्रम सैनी खतौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक है।विक्रम सैनी ने पाक द्वारा यूएन को लिखे पत्र पर कहा कि पीओके भारत का अभिन्न अंग है। भारत पीओके को लेकर रहेगा।

आपको बता दें कि उन्होंने पांच अगस्त को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 व 35-ए हटाए जाने के अगले दिन छह अगस्त को खतौली में एक मंच से विवादित बयान दिया था। इसमें उन्होंने स्थानीय युवाओं की शादी कश्मीर की गोरी लड़कियों से कराने की बात कही थी।

पाक मानवाधिकार मंत्री शिरीन मजारी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा कश्मीर हवाई अड्डे पर दिए गए बयान के साथ ही खतौली से भाजपा विधायक विक्रम सैनी व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कश्मीरी लड़कियों से शादी संबंधी बयानों का भी हवाला दिया गया है।

भाजपा विधायक ने जनसंख्या नियंत्रण कानून पर कहा कि देश की जनसंख्या तेजी से बढ़ रही है। इसके लिए जनसंख्या नियंत्रण कानून बेहद जरूरी है। इससे पूर्व विधायक के नगर पंचायत कार्यालय पर पहुंचने पर चेयरमैन प्रमेश सैनी, सभासद उमेश गोयल, अब्दुल कलाम अंसारी, सभासद पति मनोज सैनी, संजय धवन व वकील सैफी ने स्वागत किया