आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा ,मची चीख़ पुकार

accident

accident


फिरोजाबाद में एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। जहा एक सुखद यात्रा चीखों के मंजर में बदल गयी। बेकाबू रफ्तार ने 14 लोगों को अपने चपेट में ले लिया। वहीं 35 यात्री घायल हो गए।

दिल्ली से बिहार जा रही स्लीपर बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से टकरा गई। इस बस मे तकरीब 90 लोग सवार थे जिसमें मरने वाले की संख्या 14 है वहीं 35 यात्री जख्मी हैं। इस घटना से क्षेत्र अफरा तफरी फैल गई।

घटना कि सूचना मिलते ही मौके पर तीन थानों की पुलिस पहुंची। एडीजी जोन अजय आनंद और आईजी रेंज ए. सतीश गणेश भी मौके पर पहुंचे और देर रात तक मारे गए लोगों की शिनाख्त की लेकिन अभी तक सभी लोगों की शिनाख्त नही हो पाई है ।

पुलिस ने बताया निजी बस बुधवार कि रात जब हाईवे भदान गांव के पास पहुंची,तब बेकाबू होकर एक ट्रक में पीछे से टकरा गई। बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। घायलों को एंबुलेंस से पीजीआई सैफई भेजा गया..इस दौरान सैफई भेजे गए 35 घायलों में से छह की मृत्यु हो गई है..अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने 14 लोगों को ओर मृत घोषित कर दिया है ।

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने बस दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए डीएम व एसपी को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य करने के निर्देश दिए हैं। मृतकों में फिरोजाबाद, देवरिया, दिल्ली व बिहार के अलग-अलग शहरों के रहने वाले बताए जा रहे है।