Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

पेट दर्द से तड़प रहे वृद्ध को बिना उपचार किए जिला चिकित्सालय में भगाया


एटा। देश में कोरोना वायरस महामारी के चलते एटा जनपद के ग्राम पिपहरा से जिला चिकित्सालय में पेट दर्द की दवा लेने आए 60 वर्षीय वृद्ध को आपातकालीन कक्ष में तैनात चिकित्सक व स्वास्थ्यकर्मियों ने बिना इलाज किए चिकित्सालय से भगा दिया और वो दर्द से कराहता हुआ आपातकालीन कक्ष के बाहर जमीन पर ही लेट कर दर्द से चिल्लाने लगा। लेकिन भगवान का रूप कहे जाने वाले चिकित्सकों, कर्मचारियों में से किसी को उसका दर्द नहीं सुनाईं दिया।

जिला चिकित्सालय के इमरजेंसी के बाहर दर्द से तड़पते वृद्ध रामसेवक ने बताया कि बीती रात्रि से वह पेट दर्द से परेशान है तथा वह अपने गांव से जैथरा में डॉक्टर को दिखाने गया किंतु वहां किसी डॉक्टर ने उसे नहीं देखा तो वह मजबूरीवश किसी तरह एटा जिला चिकित्सालय आया और इमरजेंसी कक्ष में जाकर डॉक्टर को पेट दर्द होने की बात बताई जिस पर उसकी किसी ने एक न सुनी और ना ही कोई दवा दी तथा बिना दवा दिए इमरजेंसी से बाहर भगा दिया। अधिक दर्द होने के कारण वह किसी अन्य स्थान पर डॉक्टर को दिखाने भी नहीं जा सके।
वहीं, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ.राजेश अग्रवाल ने बताया कि घटना की जानकारी पत्रकारों के जरिए मिली है। मैं मरीज के बारे में तुरंत जानकारी कर मरीज को इलाज उपलब्ध कराऊंगा।