लोगों तक स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचाने के लिए मेदांता हॉस्पिटल हर समय तैयार : डॉक्टर राकेश कपूर

लोगों तक स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचाने के लिए मेदांता हर समय तैयार : डॉक्टर राकेश कपूर


लखनऊ में स्थित मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने 200 से ज्यादा सफल सर्जरी कर मरीजो को नया जीवन दिया। आने वाले समय मे प्रसूति और महिला रोग बाल चिकित्सालय यूनिट बाल चिकित्सा सुविधा और पुनर्वास यूनिट को भी शुरू किया जाएगा। वहीं डॉक्टर राकेश कपूर ने बताया कि हॉस्पिटल की उपलब्ध विश्वस्तरीय समग्र और किफायती स्वास्थ्य सेवाओं को जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाने के लिए मेदांता हर समय तैयार है l हॉस्पिटल अपनी अत्यधुनिक तकनीकी और उपचार प्रोटोकाल के साथ रोगियों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध है।

गुणवत्ता पूर्ण स्वास्थ्य सेवाओं की डिलीवरी किफायती दरों पर सुनिश्चित करना भारत और प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है जहाँ सरकारी और कारपोरेट हॉस्पिटल एक दूसरे के पूरक बने और विश्वस्तरीय इंफ़्रास्ट्रक्चर डेवलेपमेंट के साथ सुदृढ स्वास्थ्य व्यवस्था किफायती दरों पर उपलब्ध कराने की दिशा में काम करें वहीं डॉक्टर राकेश कपूर ने कहा कि हमारी कोशिश हैं कि हम मरीजो का बेहतर इलाज करे।

आपको बता दें कि मेदांता हॉस्पिटल में कार्डियोलॉजी, कार्डियक सर्जरी, न्यूरोसेंसेस, नेफ्रोलॉजी, यूरोलॉजी, आर्थोपेडिक, जॉइंट रिप्लेसमेंट, डाइजेस्टिव, पल्मोनरी मेडिसिन, क्रिटिकल केयर, रेडियोलॉजी, पैथोलॉजी, ट्रामा केयर के माध्यम से रोगियों को अत्यधुनिक सेवाएं दी जाती है।