उत्तर प्रदेशराजनीतिलोकसभा 2019 चुनाव

मेनका गांधी ने मुस्लिम मतदाताओं से की चेतावनी भरी अपील, वोट नहीं तो मदद नहीं

उन्होंने कहा कि मैं मुस्लिमों के समर्थन से जीतना चाहती हूं। अगर वह मुझे वोट नहीं करेंगे तो मैं उनकी सहायता नहीं करूंगी

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनज़र मेनका गांधी सुलतानपुर में चुनाव प्रचार कर रही हैं. इसी दौरान इशारों ही इशारों में उन्होंने मुस्लिम मतदाताओं को चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि मैं मुस्लिमों के समर्थन से जीतना चाहती हूं। अगर वह मुझे वोट नहीं करेंगे तो मैं उनकी सहायता नहीं करूंगी। उन्होंने वहां मौजूद लोगों से ही सवाल करते हुए कहा कि ये बात सही है कि नहीं? ये आपको पहचानना पड़ेगा।

इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं चुनाव पहले ही जीत चुकी हूं. मैं यहां खुले दिल से आई हूँ. आपको कल मेरी जरूरत पड़ेगी। ये चुनाव है, मैं पार कर चुकी हूं. भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अजादार हुसैन के गांव में मेनका की इस सभा का आयोजन किया गया था.

उन्होंने कहा कि ये जीत आपके बिना भी होगी, आपके साथ भी होगी और ये चीज आपको सब जगह फैलानी पड़ेगी। मैं दोस्ती का हाथ लेकर आई हूं। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव नतीजे आएंगे। उसमें 100 वोट या 50 वोट निकलेंगे। उसके बाद जब आप काम के लिए आएंगे तो वही होगा मेरे साथ। इसलिए जब आप मेरे ही हो तो क्यूं नहीं मेरे ही रहो.

आपको बता दें कि मेनका गांधी इस बार भाजपा के टिकट से सुलतानपुर से चुनाव लड़ रही हैं. 2014 में इस सीट पर मेनका गाँधी के बेटे वरुण गांधी ने जीत दर्ज की थी.

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close