उत्तर प्रदेशबड़ी खबरब्रेकिंगलखनऊवीडियो

गोल्डन जुबली पर SDC ने मनाया जश्न, विद्यार्थियों ने बांधा समां

वैसे तो केडी सिंह बाबू स्टेडियम जोश और लबरेज़ से भरा होता है, क्योंकि यहां खिलाड़ी अपनी प्रैक्टिस का पसीना बहाते हैं लेकिन आज यहां विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा और हुनर का जलवा बिखेरा है, मौका था स्प्रिंग डेल कॉलेज के गोल्डन जुबली सेलिब्रेशन का. जिसमें जोश और जज्बे के साथ कॉलेज की तीनों ब्रांचों के विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया और स्टेडियम में मौजूद लोगों में कलाबाजी और हैरतंगे जपरफॉरमेंस से जोश भर दिया. गोल्डन जुबली के साथ-साथ स्कूल ने एनुअल स्पोर्ट्स डे भी सेलिब्रेट किया. देखिये इस सेलिब्रेशन के नज़ारे.

वैसे तो केडी सिंह बाबू स्टेडियम जोश और लबरेज़ से भरा होता है, क्योंकि यहां खिलाड़ी अपनी प्रैक्टिस का पसीना बहाते हैं लेकिन आज यहां विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा और हुनर का जलवा बिखेरा है, मौका था स्प्रिंग डेल कॉलेज के गोल्डन जुबली सेलिब्रेशन का. जिसमें जोश और जज्बे के साथ कॉलेज की तीनों ब्रांचों के विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया और स्टेडियम में मौजूद लोगों में कलाबाजी और हैरतंगे जपरफॉरमेंस से जोश भर दिया.

बता दें कि इस कार्यक्रम की शुरुआत कर्मा ही सर्वोपरि प्रार्थना के साथ हुई जिसमें विद्यार्थियों की एकजुटता दिखाई दी साथ ही कार्यक्रम में फ़ॉक डांस ने भी चार चांद लगा दिए। गोल्डन जुबली के साथ ही स्कूल ने एनुअल स्पोर्ट्स डे भी सेलिब्रेट किया। देखिये इस सेलिब्रेशन के नज़ारे….

 

Show More

Related Articles

Close
Close