Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

गोंडा में तैनात दारोगा गोरखपुर से गिरफ्तार, छुट्टी पर आए थे घर


गोंडा जिले में तैनात दरोगा भुनेश्वर यादव को शाहपुर पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया । बता दें कि कोर्ट में हाजिर न होने पर उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ था जिसके तहत कोर्ट ने कुर्की तक का आदेश जारी कर दिया था। शाहपुर थाने के असुरन चौकी इंचार्ज ने उन्हें उनके आवास से पकड़ा है।

बता दें कि बेलीपार थानाक्षेत्र के मूल निवासी भुनेश्वर यादव का शाहपुर थाना क्षेत्र के गीतावाटिका स्थित आवास विकास कॉलोनी में मकान है। वह 2013 बैच के दरोगा हैं। वर्तमान में गोंडा के मनिकापुर चौकी में उनकी तैनाती थी। वर्तमान में वह लाइन हाजिर चल रहे हैं। भुनेश्वर के खिलाफ  उनकी पत्नी ने तीन साल पहले दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था।

जिसे देखते हुए कोर्ट ने कई वारंट जारी किया था ,इस मामले में वे कोर्ट में पेश नहीं हो रहे थे। । पेश न होने पर गैरजमानती वारंट जारी किया था यही नहीं कुर्की का भी आदेश दिया था। बीते दिनों कोर्ट ने शाहपुर के थानेदार और विवेचक को आदेश दिया था कि दरोगा को गिरफ्तार कर 28 दिसंबर तक कोर्ट में पेश किया जाए।उसके बाद से ही शाहपुर पुलिस भुनेश्वर की तलाश में लगी थी।

सूचना के मुताबिक मंगलवार को असुरन चौकी इंचार्ज को पता चला कि वह छुट्टी पर घर आए हैं और वर्तमान में शाहपुर के आवास विकास कालोनी स्थित मकान में हैं। असुरन चौकी इंचार्ज ने अपनी टीम के साथ पहुंच कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। सीओ प्रवीण सिंह ने बताया कि भुनेश्वर के खिलाफ  कुर्की का आदेश था उनकी तलाश की जा रही थी।