आजमगढ़उत्तर प्रदेशब्रेकिंग

आजमगढ़ में पटाखे के गोदाम में लगी भीषण आग, 6 लोगों की हुई मौत और 22 घायल

आज दोपहर बाद मुकेरीगंज में पटाखे का गोदाम जो रिहाईशी इलाके मे है उसमे भीषण आग लग गई घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग एकत्रित हो गए

आजमगढ़: आजमगढ़ में पटाखे के गोदाम में भीषण आग लग गई. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 20-22 लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर और बचाव कार्य में जुट गईं. यह घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के मुकेरीगंज क्षेत्र की है.

आज दोपहर बाद मुकेरीगंज में पटाखे का गोदाम जो रिहाईशी इलाके मे है उसमे भीषण आग लग गई घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग एकत्रित हो गए. पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ियां तत्काल मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू हुआ. आग इतनी  भीषण थी कि जब तक बचाव दल कुछ कर पाता काफी हानि हो चुकी थी. अब तक मृतको की संख्या 6 हो चुकी है और 20-22 लोगों के घायल होने की पुष्ट हुई है.

वहीं कुछ लोगों के शव अभी मकान में मौजूद होने की आशंका है जिसके लिए आसपास के लोग व पुलिस फायर ब्रिगेड के जवान अभी भी बचाव के कार्य मे लगे हुए है. आसपास के लोगों ने बताया कि एकाएक धुआं और आग की लपटें मकान से निकलने लगी जब तक लोग कुछ कर पाते आग ने विकराल रूप ले लिया.

घटना कैसे हुई इस बारे में अभी कोई कुछ बता नहीं पा रहा है. मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी ने 6 लोगों के मरने और 20 के झुलसने की पुष्टि की है.

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close