उत्तर प्रदेशक्राइमगोरखपुर

डॉo कफील खान के मामा को दिनदहाड़े युवक ने मारी गोली

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में अलीगढ़ में भड़काऊ भाषण देने के मामले में मथुरा जेल में बंद डॉ. कफील खान के मामा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। गोरखपुर मेडिकल कालेज में ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत के मामले में आरोपित डा. कफील खान के मामा नुसरुतुल्ला अहमद वारसी उर्फ दादा को घर के सामने ही खड़े एक युवक ने उनके घर में घुसकर गोली मार दी।

चश्मदीदों के मुताबिक नुसरुतुल्ला के घर के गेट के सामने एक युवक काफी देर से खड़ा था। उनके गेट के पास आते ही वह उनसे बातचीत करने लगा। कुछ देर तक बातचीत करने के बाद युवक उनके साथ ही घर के अंदर चला गया। इसके बाद अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी। मोहल्ले के लोग उनके घर पहुंचे तो मुख्य दरवाजे के पीछे नुसरुतुल्ला की लाश पड़ी मिली। उनकी आंख और मुंह के बीच में नाक के पास बेहद करीब से एक गोली मारी गई है। मौके से एक खोखा भी बरामद हुआ है।

पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है। साथ ही पुलिस ने मृतक परिवार के तहरीर पर दो नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। मृतक नुसरूतुल्ला का कई लोगों से प्रॉपर्टी और पैसों के लेन-देन का विवाद चल रहा था। ऐसे में पुलिस पैसों के लेन-देन के साथ ही प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर अनिल सोनकर और इमामुद्दीन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। सीओ कोतवाली वीपी सिंह का कहना है कि मृतक नुसरूतुल्ला की हत्या के मामले में दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करने के साथ उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

 

Show More

Related Articles

Close
Close