Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की बहू को बदमाशों ने लूटा


कानपुर: शहर के कैंट इलाके में बदमाशों ने कैबिनेट मंत्री की बहू को लूट लिया. बदमाश सोने का हार लूट के फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और लूटेरों की तलाश शुरू कर दी है. अभी हाल ही में स्वरूप नगर में तिलक समारोह के बाद होटल के बाहर खड़ी गोपन विभाग के अधिकारी की पत्नी पूर्णिमा मिश्रा से बाइक सवार सोने की चेन लूट ले गए थे. और अब रविवार को प्रदेश कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की बहू से हुई लूट के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है.

कैंट में बीती रात सतीश महाना के बेटे सक्षम की शादी थी. शादी में मंत्री के चचेरे भाई की पत्नी नीतू भी शामिल थी. देर रात जब वह घर जाने के लिए गेस्ट हाउस से बाहर निकली उसी समय बाइक से दो लुटेरे आए और उनका सोने का हार लूटकर फरार हो गए. बाद में जब उन्होंने शोर मचाया तो भीड़ जुट गई पर तब तक लुटेरे भाग चुके थे फिर पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने लुटेरों की तलाश की पर तब तक बहुत देर हो चुकी थी. लुटेरे तब तक पुलिस की गिरफ्त से दूर जा चुके थे. नीतू के देवर चेतन महाना ने पुलिस को तहरीर दी, जिसमे सोने के हार की कीमत डेढ़ लाख रूपए बताई गई. कैंट इंस्पेक्टर ललित मणि त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। लुटेरों को पकडऩे के लिए टीम लगा दी गई हैं. जल्द ही लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

हमारे देश में पुलिस प्रशासन इतना लचर हो चुका है कि अधिकारियों और नेताओं तक की बहू-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, आम आदमी की तो बहुत दूर की बात है.