सोमवार शाम से लापता युवको का शव बरामद, परिवार में पसरा मातम

Brutal Killing Of Two Real Brothers In Bijnor

Brutal Killing Of Two Real Brothers In Bijnor


उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक दिल दहला देने वाला वाक़्या सामने आया दरअसल यहाँ मंगलवार सुबह दो सगे भाइयों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। बता दें कि किरतपुर थानाक्षेत्र के बांखरपुर ग्राम निवासी दो सगे भाई शिवम( 22 वर्ष )आशीष (18 वर्ष ) पुत्र देवेंद्र सिंह सोमवार शाम से लापता हो गए थे। परिजनों ने दोनों को काफी तलाश किया लेकिन वे नहीं मिले। आज सुबह दोनों के शव किरतपुर थानाक्षेत्र के जंगल में पड़े मिले।

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी ली। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं एकसाथ दो हत्यों से लोगों में दहशत फैल गई। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। आज सुबह दोनों भाइयों के शव नजदीक के ही गांव गंगावाला के जंगल में पड़े हुए मिले। जानकारी लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

स्थानीय पुलिस के अनुसार एक युवक की हत्या चाकू से गोदकर की गई है जबकि दूसरे को गोली मारी गई है। हत्या को किसने और क्यों अंजाम दिया इसकी जांच पड़ताल की जा रही है।

वहीं परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। दो जवान बेटों की मौत पर घर में मातम पसरा है। हालांकि पुलिस जल्द ही हत्या के खुलासे की बात कह रही है।