उत्तर प्रदेशक्राइम

बसपा नेता की पत्नी को ब्लैकमेल कर, दूधवाला करता रहा रेप

दिल्ली से सटे उत्तरप्रदेश के गाज़ियाबाद में बहुजन समाज पार्टी के नेता की पत्नी से रेप का मामला सामने आया है. महिला ने घर में दूध देने वाले को आरोपी बताया है

उत्तरप्रदेश: दिल्ली से सटे उत्तरप्रदेश के गाज़ियाबाद में बहुजन समाज पार्टी के नेता की पत्नी से रेप का मामला सामने आया है. महिला ने घर में दूध देने वाले को आरोपी बताया है. पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर ली है. महिला ने दूधवाले पर आरोप लगाया है कि वह काफी समय से अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर लगातार उसका रेप कर रहा था.

एक पत्रिका की ख़बरों के मुताबिक, यह मामला जिले के कविनगर थानाक्षेत्र का है. इस इलाके के बसपा नेता की पत्नी का कहना है कि रोहित वर्मा नाम का युवक उनके घर पे काफी समय से दूध दे रहा था. एक दिन उसने महिला को अपनी गाडी में बैठाया और पेय पदार्थ में नशीली चीज़ मिलाकर पिला दिया और युवती के बेहोश हो जाने के बाद उसके साथ बलात्कार किया। उसने इस घटना की वीडियो भी बना ली और जिसके जरिये वह महिला को ब्लैकमेल करता रहा और लगातार उसके साथ बलात्कार करता रहा. रोहित उसे वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देता था.

बसपा नेता की पत्नी का कहना है कि रोहित उसे लगातार शादी करने के लिए मजबूर करता रहा पर वह इस बात के लिए कभी राज़ी नहीं हुई और मना करती रही. इसका विरोध करने पर रोहित ने उसे धमकी दी की वह उसके बेटे को जान से मार डालेगा और उसका वीडियो भी वायरल कर देगा। मामला जब उसको अपने हाथ से निकलता हुआ दिखा तो उसने अपने पति से इस घटना की पूरी सच्चाई बताई और फिर बसपा नेता ने पत्नी के साथ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने तुरंत एफआईआर दर्ज की और आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले पर एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि पीड़िता के शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया जा चूका है. आरोपी पुलिस की हिरासत में है और उससे लगातार पूछताछ की जा रही है.पुलिस ने जांच में निकले तथ्यों के आधार पर कठोर कार्रवाई करने के आदेश दिए है.

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close