भाजपा सांसद ने अपने ही पार्टी के विधायक को जूतों से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

B.J.P M.P beaten his own party M.L.A

संतकबीरनगर: बुधवार की शाम कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना समिति की बैठक के दौरान प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन के सामने ही खलीलाबाद (संतकबीरनगर) के सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल के विधायक राकेश सिंह बघेल आपस में भिड़ गए. विकास कार्यों के लिए प्रस्तावित बजट के अनुमोदन के लिए बुलाई गई बैठक में सांसद शरद त्रिपाठी व मेंहदावल विधायक राकेश सिंह बघेल आपस में भिड़ गए. इस बैठक में जिले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश सरकार के प्राविधिक शिक्षा एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे.

सांसद ने विधायक पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने क्षेत्र में विकास कार्यों पर उनका नाम नहीं लिखवाया है. इस पर विधायक ने भी सांसद पर ऐसा करने का आरोप लगाया। इसी बात पर दोनों में बहस होने लगी और फिर अचानक सांसद शरद त्रिपाठी ने अपने जूते निकालकर विधायक मेंहदावल राकेश सिंह बघेल को मारने लगे. गुस्से में आकर विधायक ने भी बगल में बैठे धनघटा विधायक श्रीराम चौहान व खलीलाबाद विधायक जय चौबे को धक्का देकर सांसद को तमाचे मार दिए.

मंत्री आशुतोष टंडन, डीएम और विधायक ने इस मारपीट में बीच-बचाव कराया और इसके तुरंत बाद मंत्री बैठक छोड़कर लखनऊ के लिए रवाना हो गए. मौके की नजाकत को देखते हुए सांसद कलेक्ट्रेट के किसी कमरे में जाकर छिप गए और विधायक राकेश सिंह बघेल व उनके समर्थक परिसर में खड़े होकर सांसद का इंतजार करने लगे.

भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस घटना पर मुझे खेद है और इसके बारे में बुरा लग रहा है. उन्होंने कहा कि यदि मुझे राज्य प्रमुख द्वारा बुलाया जाता है तो मैं अपनी बात उनके सामने रखूंगा।