उत्तर प्रदेशकानपुरबड़ी खबरब्रेकिंगराजनीतिलखनऊवीडियो

बस-ट्रक की भिड़ंत, 20 से ज्यादा यात्रियों के जिंदा जलने की आशंका

भ्रष्ट, बेलगाम और बेपरवाह नौकरशाही पर योगी सरकार ने नकेल कसने का बड़ा प्रयास किया है। गौतमबुद्धनगर के एसएसपी वैभव कृष्ण के साथ ही आरोपों में फंसे पांच आइपीएस पर कार्रवाई कर सरकार ने सख्त संदेश दिया है।

केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) में ना तो अब कोई संशोधन होगा ना ही वह वापस होगा

नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थन में अभियान चला रही भाजपा के नेता शनिवार को ललितपुर से लेकर सोनभद्र तक हुंकार भरेंगे।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने वाराणसी में लाेगों संग मुलाकात की और कहा कि कांग्रेस सरकार आई तो सीएए और एनआरसी जैसे कानून लागू नहीं होंगे

शुक्रवार को सलाम लखनऊ नाम के गाने की लॉन्चिंग हुई। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद रहे.

32 वर्षीय वकील शिशिर त्रिपाठी की हत्या मामले में चार और गिरफ्तार हुए हैं. पुलिस अधीक्षक नगर पूर्वी ने इसका खुलासा किया है.

बीबीए की छात्रा ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली है. गोमती नगर के यमुना अपार्टमेंट में छात्रा ने खुद को गोली मारी है.

आईजी एसटीएफ अमिताभ यश के निर्देशन में टीम को लखनऊ में आज सुबह बड़ी सफलता मिली है. आज सुबह लखनऊ के सरोजिनी नगर थानाक्षेत्र में हुई इनामी बदमाश के साथ मुठभेड में बदमाश पकडा गया है

गुरसहायगंज से जयपुर जा रही स्लीपर बस जीटी रोड पर ट्रक से भिड़ गई। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक का डीजल टैंक फट गया। हादसे में दस से ज्यादा यात्रियों के जिंदा जलने की आशंका है।

विश्व हिंदी दिवस पर यूजे इंटरनेशनल स्कूल कछौना में नौनिहालों द्वारा विविध कार्यक्रम के माध्यम से हिंदी की उपयोगिता पर प्रकाश डाला गया।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close