उत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबरब्रेकिंगलखनऊ

करणी सेना भारत के जिला अध्यक्ष बने अमरेंद्र

करणी सेना भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीर प्रताप सिंह उर्फ वीरू भैया के द्वारा तहसील हैदरगढ़ क्षेत्र के ग्राम पुरे बरजोर निवासी अमरेंद्र प्रताप सिंह को करणी सेना भारत का जिला अध्यक्ष (छात्र शक्ति) के पद पर मनोनीत किया गया जिसके चलते पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई।

जिला अध्यक्ष बनाए जाने के बाद युवा नेता अमरेंद्र प्रताप सिंह ने जिला संवाददाता महेंद्र सिंह से बात करते हुए कहा कि मेरा उद्देश है। संगठन की नीतियों पर खरा उतरने के साथ ही संगठन विस्तार के लिए ज्यादा से ज्यादा युवाओं को संगठन में जोड़ने का प्रयास करूंगा उन्होंने आगे कहा कि गरीबों दलितों और मौज लोगों की आवाज बनने की कोशिश करूंगा और हर संभव इनकी मदद के लिए तैयार रहूंगा।

जिला अध्यक्ष पद पर मनोनीत किए जाने के बाद अमरेंद्र प्रताप सिंह ने सर्व प्रथम राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ संगठन के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों सहित सभी प्रदेश व देशवासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं इस अवसर पर मुख्य रूप से क्षेत्र के सम्मानित लोग मनोज मिश्रा प्रधान पलिया, गंगा सिंह, डॉ अरविंद कुमार सिंह, सूर्य करन सिंह, छात्र शिवम मिश्रा, दिनेश प्रताप सिंह, ज्ञान सिंह, धीरज सिंह, व नगर पंचायत सुबेहा निवासी पूर्व सभासद कमाल अहमद अंसारी, डॉ तारीख, मोहम्मद अब्दुल कैयूम, अकील अहमद सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close