उत्तर प्रदेशमुरादाबाद मेरठराजनीतिलोकसभा 2019 चुनाव

आजम खान के समर्थन में उतरे अखिलेश, छोटी बहू ‘अपर्णा’ ने किया विरोध

अखिलेश यादव ने सोमवार को मुरादाबाद में एक रैली के दौरान आजम खान का समर्थन करते हुए कहा कि आजम खान का बयान गलत संदर्भ में लिया गया है. उन्होंने कहा था कि कुछ लोग आरएसएस के कपड़े पहने रहते हैं

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने बीते दिनों भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी की थी. इस मुद्दे को लेकर अभी भी घमासान छिड़ा हुआ है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजम खान का बचाव किया है. तो वहीँ मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने आजम खान के इस बयान पर विरोध जताया है.

अखिलेश यादव ने सोमवार को मुरादाबाद में एक रैली के दौरान आजम खान का समर्थन करते हुए कहा कि आजम खान का बयान गलत संदर्भ में लिया गया है. उन्होंने कहा था कि कुछ लोग आरएसएस के कपड़े पहने रहते हैं. अखिलेश ने कहा कि हम समाजवादी लोग महिलाओं और बेटियों के प्रति अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल नहीं करते हैं.

वहीं दूसरी ओर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आजम खान वरिष्ठ नेता हैं, मैं उनका सम्मान करती हूं, मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा बयान क्यों दिया?। अपर्णा ने आजम के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि महिलाओं के खिलाफ ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने वाले शख्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, फिर चाहे वह कोई भी हो।

 

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close