आप पार्टी ने बहुमत के साथ ऐतिहासिक जीत की दर्ज : सभाजीत सिंह

आप पार्टी ने बहुमत के साथ ऐतिहासिक जीत की दर्ज : सभाजीत सिंह


उत्तर प्रदेश की राजधानी में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने प्रेस वार्ता कर की। जिसमें उन्होंने बताया कि जिस तरह से दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप पार्टी ने बहुमत के साथ ऐतिहासिक जीत दर्ज की है और केजरीवाल के नेतृत्व में जनता ने तीसरी बार फिर से आम आदमी की सरकार बनाई है। उनको तहदिल से धन्यवाद देता हूँ। आगे उन्होंन कहा कि आप पार्टी ने हमेशा जनता के बुनियादी मुद्दों पर काम और दिल्ली में बेहतर विकास किया है। इसी वजह से दिल्ली की जनता ने विकास को चुना है।

आपको बता दें कि सभाजीत ने कहा कि विकास का जो मॉडल दिल्ली में आप पार्टी जनता के लिए कर रही है, वही मॉडल को लेकर उत्तर प्रदेश में भी आम आदमी पार्टी काम करना चाहती है। जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी जाति के आधार पर वोट बैंक की राजनीति कर रही है। वो बेहद शर्मशार है।

इसके आगे सभाजीत ने कहा कि कल तारिक को लखनऊ के गांधी भवन में आप पार्टी के यू.पी प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह आ रहे है और चारबाग़ से लेकर के गांधी भवन तक संजय सिंह के साथ रोड शो करेंगे।

दिल्ली की जीत के बाद में आप पार्टी ने राष्ट्रीय हित मे एक नंबर जारी किया था, जो कि पाँच दिनों में तकरीबन पाँच लाख से ज्यादा लोगो ने मिस कॉल किया और पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने आगे कहा कि बड़े पैमानें में लोग पार्टी से जुड़ रहे है और लगातार पार्टी द्वारा सदस्यता अभियान भी चलाया जा रहा है।