5 माह की मासूम बहन को उतारा मौत के घाट,पुलिस ने किया खुलासा

lucknow rape case

lucknow rape case


राजधानी लखनऊ में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसने समाज को झकझोर कर रख दिया। खुद चचेरे भाई ने अपनी 5 माह की मासूम बहन को अपनी हैवानियत का शिकार बना डाला। शराब के नशे में पहले रेप किया बाद में जमीन पर पटककर मौत के घाट उतार दिया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया तो इस हैवानियत का राजफाश हो गया।

मड़ियांव पुलिस की गिरफ्त में खड़े इस सख्स का नाम है प्रेमचन्द्र उर्फ पप्पू दीक्षित है । काले कपड़े में ढके चेहरे के पीछे ये वो खौफनाक दरिंदा है जिसने भाई बहन के रिश्ते को दागदार कर डाला। इसकी करतूत सुनने के बाद हर कोई इसकी मौत की दुआएं पढ़ने को मजबूर है । अब आपको बताते है इसकी हैवानियत की वो दासता। इस सख्स ने अपने ही चाचा की 5 माह की मासूम बच्ची को पहले अपनी हवस का शिकार बनाया ।

बाद में गिरफ्तारी के डर से उसकी जमीन पर पटककर निरसंस हत्या कर दी। इसने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब पीड़ित परिवार हरदोई से लखनऊ मड़ियांव के फैजुल्लाहगंज इलाके में रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने पहुँचा था। अचानक बच्ची के गायब होने पर जब तलाश की गई तो बच्ची खून से लथपथ एक प्लाट में मिली। शिकायत पर पुलिस ने जांच की तो आरोपी को गिरफ्तार कर इस हैवानियत का खुलासा कर डाला।