खेलबड़ी खबरब्रेकिंग

T20: बांग्लादेश से पहली बार हारा भारत, रोहित ने बताई वजह

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में हुए भारत और बांग्लादेश बिच हुए टी20 इंटरनेशनल मैच को देश का कोई नागरिक कभी भी नहीं भूल पाए गए। जी हां, क्योंकि बांग्लादेश ने पहली बार भारत को पहली बार टी20 इंटरनेशनल मैच में हराया है और वो भी टी20 क्रिकेट के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में।

भारत की टी-20 में हार के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि खराब क्षेत्ररक्षण और गलत फैसलों की वजह से भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ हार मिली। रोहित ने कहा कि यह रक्षात्मक स्कोर था और हमने मैदान में कुछ गलतियां कीं। टीम के खिलाड़ी कम अनुभवी हैं और वे सभी इससे सीखेंगे। उम्मीद है वे अगली बार गलती नहीं करेंगे।

साथ ही उन्होंने कहा की गलत डीआरएस लेना भी हमारी गलतियों में से ही एक है। हालांकि, रोहित ने बांग्लादेश को जीत की बधाई दी और  कहा कि इतने दबाव भरे मैच में उन्होंने शानदार खेल दिखाया। उनकी टीम ने हम पर शुरुआत से ही दबाव बनाए रखा। रोहित ने डीआरएस के बारे में बताया कि युजवेंद्रा सिंह चहल की गेंद पर मुश्फिकुर रहीम एलबीडब्ल्यू थे।

लेकिन रिषभ पंत अंदाजा नहीं लगा सके और हमने आउट करने का मौका गंवा दिया। इसके बाद हमने सौम्य सरकार के कैच पर डीआरएस लिया, लेकिन कोई ऐज नहीं था और हमने डीआरएस गंवा दिया। साथ ही रोहित ने कहा कि चहल हमेशा से ही इस प्रारूप में शानदार करते हैं। उन्होंने फिर दिखाया कि मध्य ओवरों में वह कितने अहम हैं, जब बल्लेबाज सेट हो रहे होते हैं। वह अच्छे से जानते हैं कि उन्हें क्या करने की जरूरत है। इससे कप्तान के लिए भी आसानी हो जाती है।

 

Show More

Related Articles

Close
Close