खेलदेशबड़ी खबरब्रेकिंग

कोहली से तनाव भरे संबंध को लेकर रोहित ने दिया बयान

 

टीम इंडिया के दो सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में शुमार कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के बीच संबंधों में कटूता की खबर अक्सर आती रहती है. दोनों ही इस मामले पर कुछ भी कहने से बचते नजर आते हैं. दोनों खिलाड़ी जबरदस्त फॉर्म में हैं और अक्सर जब टीम इंडिया किसी सीरीज में अच्छा खेल दिखाने में कामयाब नहीं हो पाती तो फैन्स और क्रिकेट के जानकारों द्वारा यह बात उठाई जाती है कि विराट की जगह रोहित को कप्तानी दे देनी चाहिए..

इन सभी विवादों से रोहित और विराट हमेशा पल्ला झाड़ते नजर आते हैं. हालांकि अब रोहित ने इसपर खुलकर अपनी बात कही है. एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबरों के मुताबिक विराट के साथ अपने संबंध पर रोहित ने बात की है. उन्होंने इस मुद्दे पर पीटीआई से बात की.

रोहित ने कहा, ” इस मामले को लेकर क्या कुछ लिखा जा रहा है, इसे लेकर मैं काफी सावधान था. मुझे सबसे ज्यादा दुख तब हुआ जब इस मामले में हमारे परिवार को घसीटा जाने लगा. उस घटना के बारे में बात करते हुए रोहित ने कहा कि विराट को भी कुछ ऐसा ही बुरा लगा होगा क्योंकि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी इस मामले में शामिल कर लिया गया था.”’

रोहित ने आगे कहा, ”विश्वकप के दौरान जब मुझे इन खबरों के बारे में पता चला तो मैं हंसने लगा. ऐसे मुद्दों में हमारे परिवार को शामिल नहीं करना चाहिए.”बता दें कि इससे पहले भी जब टीम के हेड कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली से पूछा गया था कि क्या रोहित के साथ किसी तरह की अनबन है तो दोनों ने ही इसे सिरे के खारिज कर दिया था.

Show More

Related Articles

Close
Close