Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

तीसरे टी20 के लिए मिशेल स्टार्क ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल


(जी.एन.एस) 

मेलबर्न : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी ट्वंटी20 इंटरनेशनल मैच रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेला जाना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर है, ऑस्ट्रेलियाई टीम में तेज गेंदबाज मिशेल स्टार की वापसी हुई है।

मिशेल स्टार को चोटिल बिली स्टानलेक की जगह टीम में शामिल किया गया है। अगर उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है, तो स्टार्क दो साल बाद कोई टी20 मैच खेलेंगे। उन्होंने पिछला टी20 मैच सितंबर 2016 में खेला था। ये मैच श्रीलंका के कोलंबो में खेला गया था। होम ग्राउंड पर उन्होंने अपना आखिरी मैच 2014 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। रोचक बात ये है कि वो मैच भी सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर ही खेला गया था।
स्टानलेक एड़ी की चोट के चलते दूसरे टी20 मैच के लिए प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाए थे। उनकी जगह नाथन कूल्टर नाइल को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी। फिंच ने इस बात की पुष्टि की है। स्टार्क की वापसी से टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। स्टार्क अपनी तेज और स्विंग गेंदबाजों के लिए जाने जाते हैं और मौजूदा समय में दुनिया के बेस्ट तेज गेंदबाजों में शुमार हैं।

आखिरी टी20 मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम:-

एरन फिंच, एलेक्स कैरी, एश्टन एगर, जेसन बेहरेन्डॉर्फ, नाथन कूल्टर नाइल, क्रिस लिन, ग्लेन मैक्सवेल, बेन मैकडरमॉट, डार्सी शॉर्ट, मार्कस स्टॉयनिस, एंड्रयू टाई, एडम जाम्पा, मिशेल स्टार्क।