खेल

लुइ फिलिप गोल्फ : राहिल गंगजी ने जीता खिताब

बेंगलुरू: दो बार के एशियन टूर विजेता राहिल गंगजी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लुइ फिलिप गोल्फ टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया है। राहिल ने टूर्नामेंट के चौथे एवं अंतिम दिन शुक्रवार को 63 का स्कोर कर खिताब अपने नाम किया। राहिल का यह इस साल दूसरा खिताब है। इससे पहले वो जापान में पैनासोनिक ओपन का खिताब जीत चुके हैं। यह टूर्नामेंट प्रेस्टीज गोल्फशायर कोर्स पर खेला गया था

जिसमें बदलाव के बाद इसका कुल स्कोर 70-पार था। राहिल ने उदयन माने और राशिद खान को अपने शानदार खेल से पीछे छोड़ जीत हासिल की। यह दोनों तीसरे दिन पहले स्थान पर रहे थे। राहिल का कुल स्कोर 269 रहा। वहीं राशिद खान और ओम प्रकाश चौहान संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर रहे। दोनों का स्कोर 272 रहा। ओम प्रकाश और राशिद ने आखिरी दिन 66 और 71 का स्कोर किया। वहीं पहले और तीसरे दिन शीर्ष स्थान पर रहने वाले माने संयुक्त रूप से चौथे स्थान पर रहे। उन्होंने आखिरी दिन 72 का स्कोर करते हुए कुल 273 के स्कोर के साथ टूर्नामेंट का समापन किया।

बेंगलुरू। दो बार के एशियन टूर विजेता राहिल गंगजी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लुइ फिलिप गोल्फ टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया है। राहिल ने टूर्नामेंट के चौथे एवं अंतिम दिन शुक्रवार को 63 का स्कोर कर खिताब अपने नाम किया। राहिल का यह इस साल दूसरा खिताब है। इससे पहले वो जापान में पैनासोनिक ओपन का खिताब जीत चुके हैं। यह टूर्नामेंट प्रेस्टीज गोल्फशायर कोर्स पर खेला गया था जिसमें बदलाव के बाद इसका कुल स्कोर 70-पार था।

राहिल ने उदयन माने और राशिद खान को अपने शानदार खेल से पीछे छोड़ जीत हासिल की। यह दोनों तीसरे दिन पहले स्थान पर रहे थे। राहिल का कुल स्कोर 269 रहा। वहीं राशिद खान और ओम प्रकाश चौहान संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर रहे। दोनों का स्कोर 272 रहा। ओम प्रकाश और राशिद ने आखिरी दिन 66 और 71 का स्कोर किया। वहीं पहले और तीसरे दिन शीर्ष स्थान पर रहने वाले माने संयुक्त रूप से चौथे स्थान पर रहे। उन्होंने आखिरी दिन 72 का स्कोर करते हुए कुल 273 के स्कोर के साथ टूर्नामेंट का समापन किया।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close