खेल

आज का मैच हारने पर सब कुछ गवां देंगे कोहली, ये शर्मनाक रिकॉर्ड हो जाएगा दर्ज

आज रविवार को पहला मुकाबला बैंगलोर और दिल्ली के बीच खेला जाना है। जो कोहली की टीम के लिए 'करो या मरो' की स्थिति होगी क्योंकि कोहली की टीम अंक तालिका में सबसे आखिरी पायदान पर चल रही है

आईपीएल का 12वा सीजन अभी तक काफी रोमांचक रहा है. आज रविवार को पहला मुकाबला बैंगलोर और दिल्ली के बीच खेला जाना है। जो कोहली की टीम के लिए ‘करो या मरो’ की स्थिति होगी क्योंकि कोहली की टीम अंक तालिका में सबसे आखिरी पायदान पर चल रही है. आज का मैच हारने पर इस टीम के लिए सब कुछ ख़त्म हो जाएगा।

विराट कोहली की अगुवाई वाली यह टीम यदि बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले में हार का सामना करती है तो वह लगातार शुरुआती छह मैच हारने वाली दूसरी टीम बन जाएगी। इससे पहले साल 2013 में दिल्ली लगातार छह मैच हारी थी.

यहां से कोहली की टीम के पास टूर्नामेंट में वापसी करना लगभग नामुमकिन हो जाएगा। इस सीजन में लगातार पांच मैच हारकर बैंगलोर ने मुंबई और डेक्कन चार्जर्स की बराबरी कर ली है. 2012 में डेक्कन ने लगातार 5 मैच हारे थे. जबकि 2014 में मुंबई के साथ भी ऐसा ही हुआ था.

2014 में मुंबई ने शुरुआती पांच मैच गंवाने के बाद भी अपने जबरदस्त प्रदर्शन से प्ले-ऑफ में पहुंचकर हर किसी को चौंका दिया था. हालांकि इसके बाद यह टीम आगे नहीं जा सकी थी. इस आईपीएल में अब कोहली के कंधों पर अपनी टीम को एक सम्मानजनक स्थिति तक पहुंचाने की जिम्मेदारी होगी।

 

.

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close