खेलदेशबड़ी खबरब्रेकिंग

IND-BAN:कल खेला जायेगा पहला टी 20 मैच

प्रदूषण के बाद भी खिलाड़ी कर रहे प्रैक्टिस

भारत और बांग्लादेश के बीच 14 नवंबर से टेस्ट मैच खेला जायेगा। उससे पहले दोनों देशों के बीच 3 नवंबर को नई दिल्ली में टी 20 मैच खेला जाना है। टी 20 सीरीज़ के लिए नियुक्त किये गए कप्तान रोहित शर्मा अभ्याससत्र के दौरान चोटिल हो गए और तुरंत ही नेट सेशन से बाहर चले गए।बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने जांच के बाद रोहित शर्मा को फिट बताया है और अब वह बांग्लादेश के खिलाफ पहला टी 20 मैच खेल सकेंगे।बता दें कि इस मैच में विराट कोहली को आराम दिया गया है।

पहला मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जायेगा वहीं दूसरा और तीसरा टी-20 मैच राजकोट और नागपुर में खेला जायेगा।भारत और बांग्लादेश के बीच एकमात्र टी 20 मैच 23 मार्च 2016 को खेला गया था।दोनों देशों के बीच अब तक 8 टी 20 मैच खेला गया है जिसमे भारतीय टीम ने सभी मैच जीते हैं। इसलिए इस मैच में भारतीय टीम का पलड़ा भारी लग रहा है।रोहित शर्मा ने अब तक बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 मैच में सबसे ज़्यादा 8 मैच में 356 रन बनाये हैं। वहीँ भारत के खिलाफ सबसे ज़्यादा रन बांग्लादेश के खिलाड़ी शब्बीर रेहमान ने बनाये हैं।

वहीँ गेंदबाज़ों की बात करें तो हार्दिक पंड्या और जसप्रीत बुमराह को चोट की वजह से इस मैच में शामिल नहीं किया गया है। इनकी जगह केरल के संजू सैमसन और आल राउंडर शिवम् दुबे को शामिल किया गया है। आपको बता दें कि दिवाली के बाद से ही दिल्ली में प्रदूषण अधिक हो गया है जिससे खिलाड़ियों को अभ्यास में काफी दिक्कतें आ रही हैं। लेकिन इसके बावजूद भी खिलाड़ी लगातार प्रैक्टिस कर रहे है।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close