Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

Ind v/s Eng : लॉर्ड्स टेस्ट से बाहर रह सकते हैं बेन स्टोक्स


बर्मिंगम: एजबेस्टन में पहले टेस्ट के चौथे दिन भारत के पांच में से 3 अहम विकेट लेकर इंग्लैंड को जीत दिलाने वाले ऑलराउंडर बेन स्टोक्स 9 अगस्त से ऐतिहासिक लॉर्ड्स ग्राउंड पर शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में टीम से बाहर रह सकते हैं। स्टोक्स को पिछले साल सितंबर में ब्रिस्टल के एक नाइटक्लब के बाहर हुई मारपीट मामले में सोमवार को कोर्ट में पेश होना है। इस हाथापाई में एक व्यक्ति की आंख के पास की हड्डी टूट गई थी।

स्टोक्स मैच में बैट से नाकाम रहे लेकिन दूसरी पारी में 4 विकेट लेकर टीम की जीत में उन्होंने अहम भूमिका निभाई। खासकर भारतीय कप्तान विराट कोहली को आउट कर उन्होंने टीम की जीत सुनिश्चित की। स्टोक्स की अहमियत को इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट भी बखूबी समझते हैं। मैच के बाद उन्होंने कहा कि जब स्टोक्स टीम में होते हैं, तो वह टीम की जीत के लिए पुरजोर कोशिश करते हैं।

एजबेस्टन टेस्ट में उन्हें मौका मिला, तो वह टीम के सबसे ज्यादा समर्पित खिलाड़ियों में से एक थे। बहरहाल फिलहाल हम लॉर्ड्स टेस्ट के लिए टीम कॉम्बिनेशन पर नहीं सोच रहे हैं। यह फैसला हम लॉर्ड्स में जाकर वहां की कंडिशंस को ध्यान में रखकर करेंगे। हमारी टीम में शानदार खिलाड़ी हैं। लेकिन जहां तक स्टोक्स का सवाल है, तो वह हमेशा ही टीम के लिए अहम खिलाड़ी हैं।