खेलदेशबड़ी खबरब्रेकिंग

होंग कोंग ओपन 2019 : साइना और समीर को मिली करारी हार

अगले हफ्ते कोरिया ओपन में भी भाग लेना है

शटलर साइना नेहवाल और समीर वर्मा होंग कोंग ओपन 2019 के पहले ही दौर से बाहर हो गए हैं। साइना को वूमेंस सिंगल्स में चीन की साई यैन यैन से मिली हार का सामना करना पड़ा है वहीँ समीर को मेंस सिंगल्स में ताईवान के खिलाड़ी से हारकर पहले ही राउंड में बाहर होना पड़ा है। साइना नेहवाल को कुछ समय पहले इंजरी हो गयी थी जिसकी वजह से वे काफी समय कोर्ट से दूर रही थी और सही फॉर्म में ना होने के कारण वो अपना बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर सकी।

बता दें कि इंजरी के बाद साइना नेहवाल ने छह टूर्नामेंट खेले थे जिनमे से वो पांच टूर्नामेंट में पहले ही दौर में बाहर हो गयी थीं। साइना को साई यैन यैन ने 21-13, 22-20 के स्कोर से हराया है। पिछले हफ्ते चाइना ओपन में भी साइना को शिकस्त मिली थी। वहीँ पुरुषों में वर्ल्ड के 16वे नंबर के खिलाड़ी समीर वर्मा को चीनी ताइपे के वान्ग जू वेई ने 54 मिनट में 21-11, 13-21, 21-8 से हरा दिया है। समीर भी लगातार तीसरे टूर्नामेंट में पहले ही राउंड में बाहर हो गए।

साइना और समीर अगले हफ्ते कोरिया ओपन में भी भाग लेंगे है। जिसमे वे कोरिया मास्टर्स सुपर 300 टूर्नामेंट खेलेंगे। साइना ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन फ्रेंच ओपन में किया था जिसमें वह क्वार्टरफाइनल में पहुंची थी।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close