खेल

फैंस से माफी मांगकर कहा अगले मैच में अच्छा प्रदर्शन करूंगा: गब्बर

लॉर्ड्स: भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन एजबेस्टन टेस्ट मैच की दोनों पारियों में फेल रहे और रन नहीं बना पाए। धवन ने अपनी इस पारी के बारे में सोचा और ट्विटर पर लिखा कि उन्होंने पहले टेस्ट मैच मं हुई गलतियों पर नजर डाली और अपने प्रदर्शन को गौर से देखा। इसके बाद उन्होंने वादा किया कि वो लॉर्ड्स में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में ज्यादा मजबूती के साथ दिखाई देंगे।

मैं जानता हूं कि टीम इंडिया को सिर्फ 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा और इससे आप लोग नाराज, उदास और निराश होंगे। मैंने इस मैच में अपने प्रदर्शन और गलतियों पर सोचा। मैं आप सबसे वादा करता हूं कि अगले टेस्ट मैच में मैं ज्यादा मजबूती और समझदारी के साथ बल्लेबाजी करूंगा।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में धवन ने दोनों पारियों में 26 और 13 रन बनाए थे। धवन की नहीं विराट को छोड़कर टीम के अन्य बल्लेबाज भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे और इसकी वजह से टीम इंडिया को बेहद करीबी हार झेलनी पड़ी। विराट ने इस हार का ठिकरा बल्लेबाजों पर फोड़ा था और कहा था कि हमारे बल्लेबाजों को अपने प्रदर्शन में सुधार की जरूरत है। वहीं टीम के गेंदबाजों का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था।

विराट की कप्तानी में ये भारतीय टीम का पहला इंग्लैंड दौरा है जहां टी20 सीरीज में भारत को जीत मिली थी तो वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद खेले जा रहे पांच वनडे मैचों की सीरीज में भारतीय टीम फिलहाल तो 1-0 से पिछड़ गई है लेकिन भारतीय टीम के पूर्व कप्तान गांगुली की कहना है कि इस टीम में इतनी ताकत है जो सीरीज में वापसी कर सकता है। पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम के चयन पर भी सवाल खड़े किए गए थे। अब दूसरे टेस्ट में टीम कांबिनेशन क्या होगा ये देखना दिलचस्प होगा।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close