खेलदेशबड़ी खबरब्रेकिंग

इस बड़े टूर्नामेंट से टीम में वापसी करेंगे धोनी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की संन्यास की अटकलों के बीच टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि विकेटकीपर बल्लेबाज का टी-20 करियर अभी जिंदा है। कोच शास्त्री ने एक इंटरव्यू में धोनी के बारे में बात की और कहा कि भारत को दो विश्व कप दिलाने वाला कप्तान कभी भी अपने आप को टीम पर थोपता नहीं है।

टीम इंडिया के कोच ने कहा, ‘धोनी का टी-20 करियर अभी जिंदा है। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलेंगे। धोनी के बारे में मैं एक बात जानता हूं कि वह खुद को टीम पर कभी थोपते नहीं हैं। अगर उन्हें लगता है कि वह खेलना जारी नहीं रख सकते हैं तो टेस्ट क्रिकेट की तरह ही कह देंगे कि मैं काफी क्रिकेट खेल चुका हूं, लेकिन अगर वह आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हैं तो फिर वह इस प्रारूप में आगे भी खेलना जारी रख सकते हैं।’

रवि शास्त्री के संकेतों को समझा जाए तो यह साफ है कि धोनी इस साल अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। धोनी ने हालांकि जुलाई 2019 से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है लेकिन उन्होंने संन्यास को लेकर सीधे तौर पर कोई बात नहीं की है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया में उनका अनुभव टीम के काफी काम आ सकता है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close