उत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबरब्रेकिंगमनोरंजनराजनीतिलखनऊ

आज ‘छपाक’ देखेंगे सपा कार्यकर्ता, अखिलेश ने बुक किया पूरा हॉल

समाजवादी पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं को ‘छपाक’ फिल्म दिखाने के लिए शुक्रवार को गोमतीनगर के मल्टीप्लेक्स का एक शो बुक किया है। सपा ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है। एसिड पीड़ित की जिंदगी पर बनी यह फिल्म शुक्रवार को ही रिलीज हो रही है। सपा नेताओं का कहना है कि अखिलेश यादव की अगुवाई में एसिड अटैक पीड़िताओं के लिए सर्वाधिक काम किया गया है।
गोमतीनगर में एसिड पीड़िताओं के लिए एक कैफे की शुरुआत भी कराई थी। ‘छपाक’ फिल्म में दीपिका पादुकोन ने एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभाई है। गौरतलब है कि दीपिका ने जेएनयू जाकर नकाबपोशों की पिटाई में जख्मी छात्र-छात्राओं से मुलाकात की थी। इसके बाद से कुछ लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

कासगंज: दीपिका पादुकोण के पोस्टर जलाकर जताया आक्रोश

जेएनयू में फिल्म का प्रमोशन करने पर भाजपा और हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कस्बे के चौदहपोर तिराहे पर एकत्रित होकर फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने दीपिका के पोस्टर जलाए। इस दौरान दस जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म ‘छपाक’ का विरोध करने का निर्णय लिया गया।

भाजपा सभासद अमित मिश्र के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने लोगों से दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ का बहिष्कार करने का आह्वान किया। भाजपा सभासद ने कहा कि जेएनयू में जाकर देशविरोधी नारेबाजी करने वाले टुकडे़-टुकडे़ गैंग के बीच फिल्म प्रमोशन करना भी देशद्रोह की श्रेणी में आता है। इस दौरान भाजपा सभासद मुकेश कटारे, लवकुश निर्भय. प्रवीण निर्भय आदि मौजूद रहे।

 

Show More

Related Articles

Close
Close