राजनीतिलोकसभा 2019 चुनाव

इस क्रिकेटर की बहन ने थामा कांग्रेस का ‘हाथ,’ पत्नी बीजेपी में हुईं थीं शामिल

हार्दिक पटेल रविवार को जामनगर में अपनी चुनावी रैली में गए थे. इसी सभा में क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की बहन नयनाबा और पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा कांग्रेस में शामिल हुए

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की बहन नयनाबा जडेजा कांग्रेस में शामिल हो गईं है. कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल और विधायक विक्रम माडम की मौजूदगी में नयनाबा और उनके पिता ने कांग्रेस की सदस्यता ली. इससे पहले जडेजा की पत्नी रीवाबा बीजेपी में शामिल हुई थीं. उन्हें जामनगर लोकसभा सीट से बीजेपी ने मैदान में उतारा है.

हार्दिक पटेल रविवार को जामनगर में अपनी चुनावी रैली में गए थे. इसी सभा में क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की बहन नयनाबा और पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा कांग्रेस में शामिल हुए. इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये अंदरूनी लड़ाई का ही मामला है जिसकी वजह से पिता और बहन कांग्रेस में शामिल हुए और पत्नी भाजपा में.

रवींद्र जडेजा के क्रिकेटर बनने के सफर में पिता अनिरुद्ध सिंह के साथ साथ बहन नयनाबा जडेजा का बहुत बड़ा योगदान है. रवींद्र सिंह की मां की मौत के बाद नयनाबा जडेजा ने ही पूरे परिवार की जिम्मेदारी उठाई थी. जडेजा ने कई बार कैमरे के सामने भी अपनी बहन और पिता के सहयोग को स्वीकारा है.

आपको बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के गृह राज्य गुजरात में भाजपा ने सभी 26 सीटों पर जीत दर्ज की थी.

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close