राजनीति

अपने बेबाक बयानों से सुर्खियों में रहने वाले भाजपा विधायक का आकस्मिक निधन, शोक में डूबी पार्टी

भाजपा विधायक जगन प्रसाद गर्ग के निधन से भाजपा के पूरे खेमे में शोक की लहर दौड़ गई. जगन प्रसाद गर्ग अपने बेबाक बयानों से सुर्खियों में रहे थे

भारतीय जनता पार्टी के वर्तमान विधायक जगन प्रसाद गर्ग का आज बुधवार को आकस्मिक निधन हो गया. उत्तर विधानसभा सीट से गर्ग पांचवीं बार विधायक चुने गए थे। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनकी मृत्यु की पुष्टि की गई.

भाजपा विधायक जगन प्रसाद गर्ग के निधन से भाजपा के पूरे खेमे में शोक की लहर दौड़ गई. जगन प्रसाद गर्ग अपने बेबाक बयानों से सुर्खियों में रहे थे. साल 2014 में अरुण जेटली पर उन्होंने विवादित बयान भी दिया था.

जगन प्रसाद गर्ग ने आगरा कॉलेज से स्नातक की शिक्षा प्राप्त की थी. उन्होंने साल 1998 में विधानसभा का उपचुनाव जीता था. और इसके बाद वे उत्तर विधानसभा सीट से लगातार चुनाव जीतते रहे.

आपको बता दें कि भाजपा विधायक जगन प्रसाद गर्ग का स्वास्थ्य पिछले दो दिनों से खराब चल रहा था. भाजपा के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वे जा रहे थे लेकिन, वहां कार्यकर्ताओं से कहते थे ज्यादा बोल नहीं सकूंगा, स्वास्थ्य खराब है। बुधवार दोपहर बाद जब उनकी तबियत अचानक बिगड़ी तो परिजन उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज ले गए जहाँ पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close