देशबड़ी खबरब्रेकिंगराजनीतिविधानसभा उपचुनाव 2019

राउत का दावा, शिवसेना का ही होगा अगला मुख्यमंत्री

महाराष्ट्र में जारी सियासी दंगल अब अपने अंतिम दौर में आ पहुंचा है। यहां शिवसेना और भाजपा के बीच मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर खींचतान जारी है।शिवसेना नेता संजय राउत ने शुक्रवार को एकबार फिर अपने तीखे तेवर दिखाए हैं। संजय राउत ने कहा है कि लिखकर ले लीजिए, मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही होगा। इतना ही नहीं उन्होंने ट्वीट के जरिए भी बिना नाम लिए भाजपा पर निशाना साधा।

संजय राउत ने ट्विटर पर लिखा, ‘साहेब! मत पालिए, अहंकार को इतना, वक्त के सागर में कई सिकंदर डूब गए।’ हालांकि, इस ट्वीट में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया गया है लेकिन शिवसेना नेता संजय राउत का इशारा साफ है कि निशाने पर भारतीय जनता पार्टी ही है।

संजय राउत ने इसके साथ ही कांग्रेस-एनसीपी पर भी तंज कसते हुआ कहा कि जिनके पास बहुमत नहीं है, वह सरकार बनाने की नहीं सोचें। भाजपा की ओर से कैबिनेट मंत्री का पद मिलने की ख़बरों पर राउत ने कहा कि हम लोग ट्रेडर नहीं हैं।संजय राउत ने कहा है कि शिवसेना अपने दम पर दो-तिहाई बहुमत जुटा सकती है।

शिवसेना के नेता संजय राउत ने दावा ठोंकते हुए कहा कि लिखकर ले लीजिए महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा, लेकिन इसके साथ ही कहा कि सरकार गठन की प्रक्रिया तय वादों के मुताबिक ही आगे बढ़ेगी।

साथ ही संजय राउत ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात को लेकर लगाई जा रही अटकलों को भी खत्म किया। उन्होंने कहा कि शरद पवार राज्य के बड़े नेता हैं, उनसे मुलाकात के कुछ और मायने नहीं निकाले जाने चाहिए। संजय राउत ने कहा कि अब जनता महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री चाहती है।बता देंभाजपा शिवसेना को मुख्यमंत्री पद देने पर राजी नहीं है लेकिन शिवसेना अपनी मांग पर अड़ी है और हर बार 50-50 फॉर्मूले का हवाला दे रही है।

Show More

Related Articles

Close
Close