बड़ी खबरराजनीति

नगर निगम के नोटिस के बाद पीएम मोदी के भाई ने खुद गिरवाया अपनी इमारत का अवैध हिस्सा

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद नगर निगम (AMC) द्वारा नोटिस जारी किए जाने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी ने अपनी सार्वजनिक वितरण प्रणाली दुकान के पास बनाए गए एक अवैध निर्माण को खुद ही तोड़ दिया है। अहमदाबाद के रबरी कॉलोनी में अपनी दुकान के पास अवैध निर्माण कराने को लेकर पूर्व में अहमदाबाद नगर निगम ने प्रहलाद मोदी को तीन नोटिस जारी किए थे। प्रहलाद मोदी को अंतिम बार 17 जून को एक नोटिस जारी किया गया था।

जिस वक्त अहमदाबाद नगर निगम ने यह नोटिस जारी किया था, उस वक्त प्रहलाद मोदी छत्तीसगढ़ में थे और उन्होंने नोटिस पर अहमदाबाद नगर निगम से समय मांगते हुए कहा कि उन्होंने इसके खिलाफ अपील दायर की है। प्रहलाद मोदी ने इस बार अपने फैसले में कहा, जब नगर निगम ने मुझे तीन नोटिस भेज दिए तो मैंने भी निगम द्वारा अवैध बताए गए ढांचे को खुद गिरवाने का फैसला कर लिया।

उन्होंने कहा, प्रभाव शुल्क अदा करने के बाद अवैध निर्माण को नियमित कर दिया था। इसके बाद 2015 में मुझे महसूस हुआ कि कंट्रक्शन किसी भी समय ढह सकता है, इसलिए मैंने एएमसी को पत्र लिखकर उनके अधिकारियों से दौरा करने और निर्माण को देखने के लिए कहा था लेकिन एएमसी की तरफ से किसी ने इसकी जांच करने की कोशिश नहीं की और आखिरकार निर्माण ढह गया।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close