राजनीतिलोकसभा 2019 चुनाव

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, इस बड़े नेता ने दिया इस्तीफ़ा

ठाकोर ने अपना इस्तीफा अमित चावड़ा को भेज दिया है. पार्टी छोड़ने की एक वजह उनकी नाराज़गी भी बताई जा रही है. वो पाटन लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे जबकि पार्टी ने उनकी जगह पूर्व सांसद जगदीश ठाकोर को वहां से टिकट दे दिया

गुजरात: कांग्रेस को गुजरात में बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. अब इस बात के भी कयास भी लगाए जा रहे हैं कि वो भाजपा में भी शामिल हो सकते हैं. इतना ही नहीं कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर द्वारा गठित संगठन गुजरात क्षत्रीय ठाकोर सेना ने भी कांग्रेस से अपने इस्तीफे की मांग की है.

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, ठाकोर ने अपना इस्तीफा अमित चावड़ा को भेज दिया है. पार्टी छोड़ने की एक वजह उनकी नाराज़गी भी बताई जा रही है. वो पाटन लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे जबकि पार्टी ने उनकी जगह पूर्व सांसद जगदीश ठाकोर को वहां से टिकट दे दिया।

इतना ही नहीं संगठन द्वारा अपने एक सदस्य को साबरकांठा लोकसभा सीट से टिकट देने की बात कही गई पर पार्टी ने इस मांग को भी नजरअंदाज कर दिया। संगठन के एक सदस्य जगत ठाकोर ने यहां संवाददाताओं से कहा, मंगलवार देर रात यहां कोर समिति की बैठक के दौरान ठाकोर सेना ने कांग्रेस से नाता तोड़ने का प्रस्ताव पारित किया। हमने निर्णय लेने से पहले अल्पेश ठाकोर से कोई बात नहीं की.

उन्होंने कहा बैठक के बाद हमने उनसे 24 घंटे के भीतर अपना रूख स्पष्ट करने को कहा है। अगर वह अभी भी कांग्रेस में रहना चाहते हैं तो उन्हें ठाकोर सेना छोड़नी होगी। और अगर वह हमारे साथ रहना चाहते हैं तो उन्हें पार्टी और विधायक पद से इस्तीफा देना होगा।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close