देशबड़ी खबरराजनीतिवीडियो

जूते कांड के बाद भाजपा सांसद व विधायक लखनऊ तलब

संतकबीरनगर : कलेक्ट्रेट सभागार में बुधवार की शाम जिला योजना समिति की बैठक के दौरान प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन के सामने ही खलीलाबाद (संतकबीरनगर) के सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल के विधायक राकेश सिंह बघेल विकास कार्यों के शिलापट्ट पर नाम लिखने की बात पर दोनों इस कदर आगबबूला हुए कि एक-दूसरे पर टूट पड़े। इस दौरान सांसद ने विधायक को खींचकर जूते से मारा, जबकि विधायक ने भी सांसद को कई तमाचे मार दिए।

वहीं दोनों के बीच मारपीट से प्राविधिक शिक्षा एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन, डीएम रवीश कुमार गुप्ता समेत सभी अफसर और नेता आवाक रह गए। मंत्री, डीएम और विधायक ने बीच बचाव कराया। इसके बाद मंत्री बैठक छोड़कर लखनऊ लौट गए। इसके तुरंत बाद सांसद कलेक्ट्रेट के किसी कमरे में जाकर छिप गए तो वहीं विधायक राकेश सिंह बघेल व उनके समर्थक परिसर में खड़े होकर सांसद का इंतजार करने लगे।

आपको बता दें कि इस मामले को गंभीर अनुशासनहीनता लेते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश सिंह को नोटिस जारी कर लखनऊ तलब किया है। प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन गोपाल की मौजूदगी में हुई मारपीट ने चुनाव से पहले पार्टी की छवि को खराब किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Close
Close