Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

भाजपा नेता के विवादित बोल- मुसलमान भाजपा पर विश्वास नहीं करते, इसलिए नहीं देंगे उन्हें टिकट


लोकसभा चुनाव 2019 के लिए देशभर में कई पार्टियों द्वारा लगातार विवादित बोल सुनने को मिलते रहे हैं. इसी कड़ी में कर्नाटक के बरिष्ठ भाजपा नेता केएस ईश्वरप्पा का नाम भी जुड़ चुका है. ईश्वरप्पा ने एक रैली के दौरान विवादित बयान देते हुए कहा कि भाजपा मुस्लिमों को टिकट इसलिए नहीं देती है, क्योंकि वो हम पर विश्वास नहींं करते हैं. उन्होंने ये बात कोप्पल में कुरबा और अलपसंख्यकों को संबोधित करते हुए कही.

ईश्वरप्पा ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने आपको केवल वोट बैंक के रुप में इस्तेमाल किया हैे और आपको टिकट भी नहीं दिया है. मुसलामान हम पर भरोसा नहीं करते इसलिए हम आपको टिकट नहीं देते है. हम पर आप भरोसा कीजिए हम आपको टिकट और बाकी की चीजें भी देंगे।

70 वर्षीय केएस ईश्वरप्पा जगदीश शेट्टी के नेतृत्व वाली कार्नाटक की बीजेपी सरकार में 2012 से 2013 तक उप मुख्यमंत्री रह चुके हैं. और वे  भाजपा के वरिष्ठ नेता भी हैं. इससे पहले भी उन्होंने एक बार कर्नाटक में राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या पर कहा था कि 22 आरएसएस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाले वो मुसलमान हैं, जो कांग्रेस के साथ जुड़े हैं। जबकि, भाजपा के साथ जुड़े मुसलमान अच्छे हैं.