Alive24News.com

Uttar Pradesh Lucknow's Latest News in Hindi (हिंदी)

चार वर्ष की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म करने की कोशिश, हत्या कर शव दफनाया


राजस्थान: आजकल हमारे देश में छोटी छोटी बच्चियों के साथ दरिंदगी की खबरें आम हो चुकी है. ऐसी ही मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना का खुलासा राजस्थान के टोंक जिले में हुआ है . यह मामला है एक 4 साल की बच्ची का जिसके साथ पहले तो दुष्कर्म करने की कोशिश की गई फिर उसकी दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई. घटना की किसी को भनक न लगे इसलिए आरोपी ने मासूम के शव को खेत में ले जाकर गाड़ दिया.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की विस्तृत जानकारी ली. मिली हुई जानकारी के मुताबिक, यह घटना जिले के निवाई सदर थाना इलाके की है. वारदात का शिकार हुई मासूम बच्ची शनिवार शाम 5 बजे से लापता थी. जब परिवारीजनों और ग्रामीणों को आशंका हुई तो उन्होंने रात में ही पुलिस को सूचित कर दिया और खुद भी मिलकर बच्ची की तलाश करने लगे पर बच्ची के बारे में कुछ भी पता नहीं चला.

अगले दिन जब रविवार को सुबह ग्रामीण शौच के लिए गांव के पास एक खेत में गए तब उन्हें मिट्टी से बाहर पैर दिखाई दिये. यह देखकर ग्रमीण घबरा गए और उन्होंने बच्ची के परिजनों को पूरी बात बताई. जब परिजन खेत पहुंचे तो उन्होंने अपनी बच्ची का शव अर्धनग्न अवस्था में खेत के नीचे गड़ा हुआ पाया. जब मामले की पूरी जानकारी पुलिस को हुई तो निवाई थाना पुलिस के साथ पुलिस उपाधीक्षक राजेश वर्मा, एएसपी अवनीश शर्मा, एसपी चूनाराम जाट भी मौके पर पहुंचे. पुलिस को जांच के दौरान कई महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं. इसी आधार पर पुलिस ने मामले का जल्द ही खुलासा करने की बात कही है.